बलिया हत्याकांड: कड़ी सुरक्षा के बिच हुआ अंतिम संस्कार, सभी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए ईनाम घोषित

बलिया:उत्तर प्रदेश के बलिया में कोटे के आवंटन को लेकर खुली पंचायत में अधेड़ को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस मामले में मुख्य आरोपी चल रहे वीरेंद्र सिंह सहित आरोपी आज भी फरार हैं. मामले में 8 अधिकारी और 25 अज्ञात लोगों पर एफ आई आर दर्ज की गई है. पुलिस की टीमें लगातार आरोपियों की तलाश कर रही है. उधर शनिवार मर्तक जयप्रकाश का अंतिम संस्कार पूरी सुरक्षा के बीच हो गया है. पोस्टमार्टम के बाद शव दुर्जनपुर गांव में लाया गया था, परिजन का गम और तनाव का माहौल बना हुआ है.

आज की ताजा खबर: Great Indian Sell Live-Amazon Great Indian Sell 2020 Is Now Live

आज की ताजा खबर: हाथरस केस में हिला देने वाले खुलासे पिता ने किये जानिए क्या चल रहा हाथरस केस में

कुछ खास खबरे: किस चरण मे कौन सी वैक्सीन

24 घंटे में आएगा परिणाम -डीआईजी

आजमगढ़ के अनुसार सभी आरोपियों पर 75 75 हजार रुपे का इनाम घोषित कर दिया गया है, ऐसे गुंडा एक्ट और गैंगस्टर के सहित भी कार्रवाई होगी आरोपियों की संपत्ति जप्त हो जाएगी. किसी तरह का कोई भी दबाव बर्दाश्त नहीं किया जाएगा बलिया के ही कैंप में रहेंगे 24 घंटे का परिणाम सामने आ जाएगा. आज गिरफ्तार आपको बता दें कि इस मामले में अभी तक दो ना आज मन सहित सात लोगों को गिरफ्तारी हो चुकी है.

बलिया हत्याकांड:

मामले में पुलिस के मुख्य अधिकारी धीरेंद्र प्रताप और भाई देवेंद्र प्रताप सिंह को शुक्रवार को ही गिरफ्तार कर लिया वहीं शाम को पुलिस ने दूसरे भाई धर्मेंद्र प्रताप सिंह को भी गिरफ्तार कर लिया दोनों आरोपी है. ज्ञात रूप से दर्ज आरोपी हिरासत में लिए गए हैं. इनके नाम का खुलासा नहीं किया गया है. और छह अन्य आरोपी और 20 अन्य आरोपी अभी तक फरार चल रहे हैं रेलवे स्टेशन के पास गिरफ्तार किया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here