किसानो का दिल्ली पर घेराव: हरियाणा और पंजाब की तरफ से आ रहे है हजारो किसान, सीमाए सील

किसानो का दिल्ली पर घेराव: हरियाणा और पंजाब की तरफ से आ रहे है हजारो किसान, सीमाए सील कर दी गयी है, आपको बता दें की कृषि कानून को लेकर ये आन्दोलन किया जा रहा है. जिसमे किसान ये चाहते है की सरकार ने जो फसलो के दाम निर्धारित करने को लेकर जो कानून पास किया है वो गलत है. किसनो का कहना है की जब उनकी फसलो के दाम निर्धारित हो जायेंगे तो उनकी फसलो के सही दाम नहीं मिल पाएंगे.

किसानो ने सुबह से ही केंद्र के घेराव को लेकर योजना बना ली है, और ये सभी किसान वहां पर आन्दोलन करना चाहते है. अभी करोना भी पूरी तरह से अपने जोरो पर है, एसे में पुलिस और NDRF की टीमो ने वहां पर मोर्चा संभाला हुआ है.

इंडियन रेलवे को हुआ 2,200 करोड़ रुपये का नुकसान- Indian Railways lost Rs 2,200 crore

हरियाणा और पंजाब की तरफ से आने वाले सभी रास्तो किओ चेकिंग की जा रही और पोलिस को लगता है की ये किसान हो सकते है उन्हें दिल्ली में जाने से रोका जा रहा है. पंजाब और हरयाणा की तरफ से दिल्ली में जाने वाले सभी रास्तो पर पोलिस तेनत है और किसानो को आगे नहीं जाने दिया जा रहा है.

किसानो का दिल्ली पर घेराव: हरियाणा और पंजाब की तरफ से आ रहे है हजारो किसान

एसे में अगर किसान आज किसी तरह दिल्ली पहुँच जाते है तो ये दिल्ली और सभी देशवासियो के लिए एक बड़ा खतरा ban सकता है. आपको बता दें की दिल्ली में करोना पूरी तरह से अपने रंग में दिखाई दें रहा है. वहां पर अगर ज्यादा संख्या में किसान इकठा जोते है, तो ये सभी के लिए एक बड़ा खतरा बन सकते है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here