Farmers Protest: किसानो की बैठक Amit Shah ने Narendra Singh Tomar और Piyush Goyal के साथ

farmers-protest

Farmers Protest: कृषि कानूनों (Agriculture Law) का विरोध कर रहे किसान अब दिल्ली के मंत्रियो के लिए सर दर्द बन रहे है. किसानो का इतना जोर का प्रदर्शन देखकर अब दिल्ली के मंत्री भी हिलने लगे है. किसानो के प्रदर्शन (Farmers Protest) के बिच गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने अपने घर पर कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर जी  (Narendra Singh Tomar) और रेल मंत्री पीयूष गोयल (Piyush Goyal) के साथ बैठक की है. अभी किसानो की मांग है कि जो भी कृषि कानून पास किये गए है उन्हें वापिक लिया जाये.

किसानो का दिल्ली पर घेराव: हरियाणा और पंजाब की तरफ से आ रहे है हजारो किसान, सीमाए सील

क्या हुई बैठक में बातचीत

तीनो मंत्रियो मंगलवार को केंद्र सरकार और किसान नेताओं के बातचीत हुई. लेकिन उस बातचीत में जो किसानो ने कृषि कानून को वापिक लेने की बात कही उस पर कुछ खास असर देखने को नहीं मिला. सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के मुताबित गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने इसलिए अपने घर पर बैठक बुलाई की आगे की मार्ग हो सकते है.

बता दे की किसानो की संख्या लगातार दिल्ली में बढती जा रही है. दिल्ली में आने वाली सभी तरह के रास्तो को सील किया जा रहा की कम से कम किसान दिल्ली में आ सके. वही आपको बता दे की देश के हर हिस्से से किसान दिल्ली आ रहा है.

कल फिर होगी बैठक

किसान नेताओ के साथ कल 3 दिसम्बर को एक बार फिर से बैठक होगी इस बैठक में अगर कुछ नहीं निकलता है तो किसान दिल्ली में प्रदर्शन कर सकते है.

Farmers Protest

किसानो से बात की तब उन्होंने ये बातया की पूरी दिल्ली को बंद कर देंगे वो अपने साथ 6 महीने तक का सामान लेकर आये है. एसे में ये अंदाजा लगाया जा सकता है किसान इस बार पूरी तयारी के साथ मैदान में उतरा है. और खबरों के लिया यहाँ जाये 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here