कंगना रानौत पर फिर हुए FIR दर्ज: कंगना ने दिया जवाब

कंगना रानौत पर फिर हुए FIR दर्ज

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना राणावत की मुश्किलें एक बार फिर बढ़ गई है, और चर्चा का विषय बना हुआ है. उनकी मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही है. कर्नाटक में एफ आई आर दर्ज होने के बाद अब मुंबई के बांद्रा कोर्ट में भी अभिनेत्री कंगना राणावत के खिलाफ ट्वीट और इंटरव्यू के जरिए नफरत फैलाने का आरोप लगाया है.

इसके बारे में उन्होंने कहा है कि एफ आई आर दर्ज कराई जाएगी, और उन्होंने आदेश भी दे दिया है मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मुनव्वर अली और शाही अशरफ से नाम के याचिकाकर्ताओं ने अदालत में एक याचिका दायर की थी, जिसमें कंगना राणावत को भड़काऊ बताने भड़काऊ बताते हुए उन पर एफ आई आर दर्ज करने की मांग की गई थी, सूत्रों की मानें तो याचिका क्या आरोप है, कि कंगना राणावत ने टीवी और टीवी चैनलों के इंटरव्यू के हिंदू और मुस्लिम कलाकारों के बीच नफरत फैलाने का काम किया.

कंगना रानौत पर फिर हुए FIR दर्ज: कंगना ने दिया जवाब

कोनसे कोर्ट ने कंगना रानौत पर FIR दर्ज करने के आदेश दिए

कोर्ट के आदेश के अनुसार एफ आई आर दर्ज होने के बाद कंगना की मुश्किलें और बढ़ सकती है. अक्टूबर को कर्नाटक पुलिस ने केंद्र सरकार की ओर पारित कानून का विरोध करने वाले लोगों पर टिप्पणी को लेकर उनके खिलाफ एक मामला दर्ज किया गया था, यह मामला दर्ज किया है. उन्होंने कहा है कि उनकी भावनाओं को आहत किया है. इसके लिए अभिनेत्री के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए नागरिकता संशोधन कानून का विरोध किया विरोध करना चाहते हैं.

ताजा खबरे: #BurjKhalifa: Get ready for the first and biggest party anthem of the year tomorrow: अक्षय कुमार का Song #BurjKhalifa कल आएगा

ताजा खबरे: रिया चक्रवर्ती को मिली जमानत तो हुमा कुरैशी ने ये किया था ट्वीट

कुछ अन्य वेबसाइट की खबरे: कंगना रनौत की फिर बढ़ी मुसीबत, बांद्रा कोर्ट ने दिया एक्ट्रेस के खिलाफ FIR दर्ज करने का आदेश, जानें क्या है मामला

कंगना राणावत ने हाल ही में ट्वीट करके लोगों को नवरात्रा की बधाई देते हुए बताया है, कि यह जो साजिश हो रही है. उनके खिलाफ FIR की यह सभी शिवसेना की तरफ से एक षड्यंत्र है, और इसका जवाब वह कोर्ट के जरिए देना चाहती है. हम आपको कंगना राणावत का ताजा ट्वीट दिखाने जा रहे हैं. जिसके अंदर उन्होंने लोगों को बधाई देते हुए शिवसेना पर आरोप लगाया है.

3 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here