Happy New Year 2021: नये साल में ये करे 3 काम होगी धन की वर्षा

Happy New Year 2021

Happy New Year 2021: New Year 2021 आने वाला है, और हर कोई चाहता है उसका New Year 2021 और भी अच्छा हो. साल 2020 के शुरुआत से ही सबको मुशिबतो को सामना करना पड़ा. इसमें बहुत से लोगो की अच्छी खाशी नोकरी Lockdown की वजह से छोडनी पड़ी.

इस बार 2021 में कुछ बातों का अगर आप ध्यान करते हो तो ये साल आपके लिए सबसे खुबसूरत साल बाण सकता है. आज हम आपको कुल 3 तरीके बताने वाले है, जिनकी मदद से आप अपने इस साल को और बेहतरीन बना सकते हो.

अगर आप 3 बातों का ध्यान रखेंगे तो आपका 2021 सबसे स्पेसल साल ban जायेगा. न किसी तरह से धन की कमी रहने वाली है न कोई और तरह की अगर आप अभी study करते है तो भी आपके लिए ये साल कुछ खास बन सकता है.

Happy New Year 2021 को और स्पेसल बनाने के लिए रखे इन 3 बातों का ध्यान

  1. नये साल के रात 12 बजे करे माता लक्ष्मी और कुबेर जी की पूजा, माँ देवी माता की पूजा से धन की वर्षा होती है और अगर आप साल के शुरुआत से ही माँ को अपना साथी मान कर चलोगे तो आपके रास्ते में आने वाली सभी तरह की मुश्किले दूर हो जाएगी. कुबेर और देवी लक्ष्मी जी की पूजा करने के लिए आपको किसी पंडित से सम्पर्क करना होगा, जिससे की आपकी पूजा पूरी विधि विधान से हो सके. इससे आपको नये साल 2021 (new year 2021) में अपार सफलता देखने को मिलेगी.
  2. शनि महाराज की पूजा- आने वाले साल में शनिवार 2 जनवारी को हो और शनि महाराज की पूजा से आपके जो बिगड़े हुए काम है, वो बन जायेंगे, हर दिन किसी न किसी काम में आपको सफलता मिलती रहेगी. शनि महाराज की पूजा का पूरा सामान लेकर आये और पूरी विधि विद्वान के साथ पूजा करे. इससे आपको new year 2021 में अपार सफलता मिलेगी. आपका जो काम वर्षो से नहीं हो रहा है, वो कुछ ही दिनों में पूरण होता हुआ दिखाई देगा.

  1. हनुमान जी की पूजा- हनुमान जी की पूजा भारत के लगभग हर घर में की जाती है, श्री राम ने हनुमान जी को एक वरदान दिया था की कलयुग में श्री राम से पहले हनुमान का नाम लिया जायेगा आज कलयुग में बिलकुल ठीक उसी तरह से हो रहा है. हनुमान जी की पूजा (Hanuman ji ki pooja) करने से घर में सुख शांति का वातावरण बना रहता है. आप नये साल (new year 2021) में आने वाले शनिवार या मगलवार को हनुमान जी की पूजा कर सकते हो. पूजा से आपके दुसमान दूर रहेंगे जब दुसमान आपको किसी तरह का नुकशान नहीं पहुंचा पायेगे तो आपका परिवार भी शुखी रहेगा. हनुमान जी की पूजा के लिए आप हनुमान मंदिर के पुजारी या पंडित से संपर्क कर सकते है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here