हाथरसः आरोपी पक्ष की लामबंदी से इलाके में तनाव, बिटिया के घर की सुरक्षा और कड़ी, निर्भया केस की वकील पहुची बिटिया के घर

hathras_बिटिया-के-घर-की-सुरक्षा-कड़ी

हाथरस: बिटिया के घर की व्यवस्था बढ़ा दी गई है, और गांव छावनी में तब्दील हो रहा है. बिटिया के घर की निगरानी हो रही है. वही इस प्रकरण के बाद तैनात दोनों पक्षों के विशेष पुलिस अधिकारियों ने भी बिटिया के घर की व्यवस्था को देखा और गांव की निरीक्षण किया. वैसे गांव में तनाव का अभी भी छाया भरा हुआ है. इसे मीडिया कर्मी ही तोड़ रहे हैं. बिटिया के गांव की सुरक्षा व्यवस्था बेहद बना दी गई है. काफी पुलिस फोर्स एनएच से लेकर उसके गेट तक गस्त कर रही है, सीसीटीवी कैमरे लगाए गए हैं. मेटल डिटेक्टर के माध्यम से निगरानी की जा रही है.

hathras_बिटिया-के-घर-की-सुरक्षा-और-कड़ी

प्रशाशन कर रहा है कड़ी सुरक्षा 

प्रशाशन के द्वारा तैनात किए गए डीआईजी ने भी मंडलायुक्त के साथ जाकर गांव की स्थिति को देखा और वहां सुरक्षा का जायजा लिया. गांव के आसपास जातीय तनाव अभी भी बना हुआ है. जातीय तनाव पैदा करने वाले मामले में पुलिस दर्ज कर रही है. खुफिया तंत्र भी इसे लेकर बहुत सतर्क हो रहा है, वही पुलिस भी आस-पास के गांव में गश्त करती हुई नजर आ रही है और कहीं भीड़ भाड़ एक्ट्रेस ना हो इसके लिए भी कार्य कर रही है.

ये भी पड़े: रिया चक्रवर्ती को मिली जमानत तो हुमा कुरैशी ने ये किया था ट्वीट

ये भी पड़े: हिसार: मां बनीं सपना चौधरी, मशहूर हरियाणवी गायिका

निर्भया केस की वकील सीमा कुशवाहा पहुची बिटिया के घर 

निर्भया केस की वकील सीमा कुशवाहा ने शुक्रवार को बिटिया के घर का दौरा किया और यहां परिवार वालों से मुलाकात करने के बाद उन्होंने बताया कि इस परिवार के सदस्यों से घटना के बारे में बात की गई है. इस केस का वकालतनामा भी जल्द ही तैयार कर लिया जाएगा और अदालत में दाखिल कर दिया जाएगा उन्होंने कहा कि पीड़िता परिवार को जिला न्यायालय से लेकर सुप्रीम कोर्ट तक जरूरत पड़ने पर वह केस लड़ने को तैयार है, और न्याय देने को भी तैयार है, आरोपियों को फांसी की सजा जरूर दिलाई जाएगी उन्होंने इस केस को बिना किसी पैसे के लड़ने का ऐलान किया परिवार वालों की ओर से शपथ पत्र न्यायालय में लगाया गया है. वहां वह भी तैयार कराकर हस्ताक्षर लेकर दाखिल किया जाएगा. उन्होंने कहा कि प्रशासन को रात में अंतिम संस्कार करने की इतनी जल्दी क्या थी.

ये भी पड़े: हाथरस केस लेटेस्ट तस्वीरे और खबर 

हाथरस केस के लेटेस्ट वीडियोस : हाथरस रेप: यूपी में जातिवाद-दबंगई का घटिया खेल

निर्भया केस की वकील सीमा कुशवाहा ने कहा कि इस बात पर सरकार कानूनी व्यवस्था की बात कर रही है अगर कानून व्यवस्था को खतरा था तो इसकी जिम्मेवारी भी पुलिस प्रशासन की होती है. उन्हें इंतजाम करना चाहिए था. इस पर सीमा कुशवाहा ने कहा कि यह एक बहुत ही बड़ा मुकदमा है और इस बेटी को न्याय जरूर दिलाया जाएगा|

2 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here