Kolkata vs Chennai Dream11 Team 2020 IPL Match – कोलकाता-चेन्नई के बीच मुकाबले में क्या हो सकता है

Kolkata vs Chennai

Kolkata vs Chennai Dream11 Team 2020 IPL Match: दो बार चैंपियन रह चुकी कोलकाता नाइट राइडर्स और तीन बार विजेता चेन्नई सुपर किंग के बीच आज आई पी एल (Indian Premier League) 2020 का 21 वा मुकाबला होने जा रहा है. यह मुकाबला बुधवार को अबू धाबी के शेख जायेद स्टेडियम में खेला जाएगा. महेंद्र जी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग सीजन में पांचवी जबकि दिनेश कार्तिक की अगुवाई वाली नाइट राइडर्स चौथा मैच खेलने जा रही है|Kolkata vs Chennai

Delhi Capitals के खिलाफ हार के बाद इयोन मोर्गन ने महसूस किया की शारजाह में प्रदर्शन के बारे में बहुत अधिक विश्लेषणात्मक होना आसान है, जबकि खेल में सकारात्मक भाव रखना बहुत मुश्किल है. उन्होंने कहा खेल से ध्यान सकारात्मक होना चाहिए. काफी हद तक मोर्गन का सोचना सही है. हालांकि खेल के बाद दिनेश कार्तिक की काफी आलोचना हुई.

दिनेश कार्तिक और नितीश राणा क्रीज पर कदम रखा और 11 से 12 वीं ओवर में सिर्फ 14 रन बनाए और इसके बाद उन्होंने अपना रास्ता खो दिया. जैसे की मोर्गन ने बताया की मैच में सकारात्मक होना बहुत ही जरूरी है. लेकिन उसके लिए पहले असली चुनौती एक व्यवस्थित बल्लेबाजी क्रम निर्धारित करना है. इस बिंदु पर अधिक से अधिक निश्चित होना बहुत ही जरूरी है.

कार्तिक ने स्वीकार किया कि बल्लेबाजी की स्थिति के बारे में भी चर्चा होगी. लेकिन कुलदीप यादव की घटती हुई वापसी के साथ भी हमें कुछ बिंदु निर्धारित करने होंगे. कार्तिक को तय करना होगा कि मध्यक्रम की भूमिका में बने रहना चाहते हैं, या ये जॉब किसी और को जॉब करने देना चाहते है. 10  विकेट की जीत से आने के बाद उपयोगिता में आए हैं, लेकिन मुख्य क्रिया यह बता रहे थे और के रिकॉर्ड तोड़ने वाले खामियां हैं और उन्हें दूर करने की कोशिश की जाएगी.

 

 

 

2 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here