पाकिस्थान की जुबानी सुनिए , क्यों छोड़ा था विंग कमांडर अभिनन्दन को इतना जल्दी…

क्यों-छोड़ा-था-विंग-कमांडर-अभिनन्दन-को-इतना-जल्दी

कुछ समय पहले की ये बात है जब भारत के विंग कमांडर पाकिस्तानी जहाजो का पीछे करता हुआ, पाकिस्थान के इलाके में गलती से चला गया था, भारतीय वीर अभिन्दन ने पाकिस्थान के 3 जहाजो का पीछा करते हुए उन्हें अपने सीधे निशाने से ढेर कर दिया था.

ये बात कुछ इस तरह से थी की जिस लड़ाकू विमान (मिग-21) को भारतीय विंग कमांडर उड़ा रहे थे, वो इतनी आधुनिक नहीं थी, क्योंकि (Because) पाकिस्थान के विमान (F-16) बहुत आधुनिक तो थे ही पर वो Technology में भी आगे थे. ये विमान पाकिस्थान ने अमेरिका से लिए थे.

अब बात करते है, की अभिनन्दन का जब विमान क्रेश हुआ तो वो पाकिस्थान के इलाके में थे और उन्होंने EXIT किया तो लेंड भी पाकिस्थान की जमी पर हुए. जब लैंड हुए तो उन्हें नहीं पता था की ये भारत है या पाकिस्थान उन्होंने जोर-जोर से हिन्दुस्थान जिन्दबाज के नारे लगाने शुरू कर दिए. एसे में जब वह पर जो लोग खड़े थे उन्होंने बताया की ये पाकिस्थान है और उसको मारने को दोड़े. एसे में वीर अभिन्दन ने हुश्यारी दिखाते हुए भारत के कुछ Important कागज निगल लाइए और कुछ पास में पानी था जिसमे चलग लगा दी और उसमे गायब कर दिए इस तरह से पाकिस्थान को उन्स्से सिर्फ id card और पिस्टल ही बरामद हुआ.

ये भी पड़े: PM MODI ने मन की बात में, किसानो के लिए कहा यह कुछ…

ये भी पड़े: रूसी यूट्यूबर ने अपनी 1 करोड़ की मर्सिडीज कार जला दी | 1 करोड़ की कार जलाई

 इन्टरनेट पर कुछ अन्य खबरों के लिए यहाँ जाये 

क्यों छोड़ा था विंग कमांडर अभिनन्दन को इतना जल्दी

अगर हम पहले की बात के आधार पपर आपको बताये तो अभिन्दन को अमेरिका और बड़े देशो के दबाब के कारन छोड़ना पड़ा था. सूत्रों के हवाले से खबर के आधार पर अभिन्दन को जल्दी छोड़ने के पीछे बहुत बड़े देशो की phone कॉल्स छिपी हुए है.

लेकिन (But) अभी अभी एक नयी बात सामने आरही है की अभिन्दन को इसलिए छोड़ा गया क्योंकि पाकिस्थान को दर था की अगर ऐसा नहीं किया तो भारत हमला कर सकता है, और वो ये बात अभी आये विडियो में साफ बोल रहे है.

अभिन्दन को क्यों छोड़ा उसका Viral विडियो

3 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here